love shayari in hindi for girlfriend 120

Love shayari in hindi

कल हल्की सी बरसात में हो गई मुलाकात उनसे, नजरों की शबनम ने जैसे कर ली हो हर बात उनसे, उनकी आंखों में थी ऐसी कशिश की क्या कहे, मेरे जिस्म के रोम रोम ने कर ली मोहब्बत उनसे।

Love shayari in hindi
Love shayari in hindi

आपकी अदा से हम मदहोश हो गए, आपने पलट कर देखा तो हम बेहोश हो गए, यही एक बात कहनी थी आपसे, ना जाने क्यों आपको देखते ही हम खामोश हो गए।

Love shayari in hindi
Love shayari in hindi

हर नजर मुझे एक कशिश होती है, हर दिल में एक चाहत होती है, मुमकिन नहीं हर एक के लिए ताजमहल बनाना, पर हर दिल मुझे एक मुमताज रहती है।

Love shayari in hindi
Love shayari in hindi

तुम्हारी यादों की महक इन हवाओं में है, प्यार ही प्यार भरा इन फिजाओं में है, ऐसा ना की दूरियां दर्द बन जाए, अब तो आपके आने का इंतजार इन निगाहों को है।

Love shayari in hindi
Love shayari in hindi

बादल कितना खुशनसीब हैं दूर रहकर भी जमीन पर बरसते हैं, हम कितने बदनसीब हैं पास रहकर भी मिलने को तरसते हैं।

Love shayari in hindi
Love shayari in hindi

मैंने तुझको ही चाहा है तू ही मेरा पहला प्यार है, मेरी दिल की तू ही धड़कन तेरा ही मुझको इंतजार है।

ख्वाबों के अंदर जिंदा मत रहो, बल्कि अपने अंदर ख्वाब को जिंदा रखो, मोहब्बत उससे नहीं जो खूबसूरत हो, खूबसूरत वह होती है जिससे मोहब्बत होती है।

जब आप किसी को चाहो, तो ऐसा मत सोचो, कि वह आपको पसंद करता है की नहीं, बस उसे इतना चाहो कि उसे, आपके सिवा किसी और की चाहत पसंद ना आए।

उनकी नजरों में छुपा आज भी एक राज था, वही चेहरा वही लिवास था, कैसे यारों उनको बेवफा कह दूं, आज भी उनके देखने का वही अंदाज था।

इस कदर हम यार को मनाने निकले, उसकी चाहत के हम दीवाने निकले, जब भी उसे दिल का हाल बताना चाहा, तो उसके होठों से वक्त ना होने के बहाने निकले।

वह नदिया नहीं आंसू थे मेरे, जिन पर वह कश्ती चला रहे, मंजिल मिले उन्हें यह चाहत थी मेरी, इसलिए हम आंसू बहाते रहे।

यह प्यारी निगाहें याद रहेंगी, मिलकर ना मिलने की अदा याद रहेगी, मुमकिन नहीं कि मैं तुम्हें भुला दूं, और उम्र भर तुझे भी मेरी याद रहेगी।

तू देख या ना देख तेरे देखने का गम नहीं, पर तेरी यह देखने की अदा देखने से कम नहीं।

दुआ करते हैं हम खुदा से ए हमारा यार अपनी मंजिल पाए, उस की राहों में अंधेरा आए तो रोशनी के लिए हमें जलाएं।

वो आंखों से यूं शरारत करते हैं, अपनी अदाओं से ये कयामत करते हैं, निगाहें उनके चेहरे से हटती नहीं, और वो हमारी नजरों से शिकायत करते हैं।

याद किसी को करना यह बात नहीं जताने की, दिल पर चोट देना आदत है जमाने की, हम आपको याद बिल्कुल नहीं करते, क्योंकि याद करना एक निशानी है भूल जाने की।

खूबियां इतनी तो नहीं हममें कि कभी याद आएंगे, पर इतना तो एतबार है हमें खुद पर, आप हमें भूल नहीं पाएंगे।

उम्र की राह में रास्ते बदल जाते हैं, वक्त की आंधी में इंसान बदल जाते हैं, सोचते हैं आपको इतना प्यार ना करे, लेकिन आंख बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं।

एक दिल सब के पास होता है, फिर क्यों नहीं सब पर विश्वास होता है, इंसान चाहे कितना ही आम क्यों ना हो, वो किसी ना किसी के लिए खास होता है।

तरस गए आपके दीदार को, दिल फिर भी आपका इंतजार करता है, आप से अच्छा तो आपके घर का आईना है, जो हर रोज आपका दीदार करता है।

सामने ना हो तो तरसती हैं आंखें, बिन तेरे बहुत बरसती है आंखें, मेरे लिए ना सही इनके लिए आ जाओ, क्योंकि तुमसे बेपनाह प्यार करती है आंखें।

आज हम कल हमारी यादें होंगी, जब ना होंगे तब हमारी बातें होंगी, कभी पढ़ोगे जिंदगी के ये पन्ने, तो शायद आपकी आंखों से भी बरसात होगी।

नहीं है हमारा ख्याल कुछ तुम्हारे हाल से अलग, बस फर्क इतना है कि तुम याद करते हो और हम भूल नहीं पाते।

इश्क ऐसा करो की धड़कन में बस जाए, सांस लो तो खुशबू उसी की आए, प्यार का नशा आंखों पर ऐसा छाए, बात कोई भी हो पर नाम उसी का आए।

कुछ लोग सितम करने को तैयार बैठे हैं, कुछ लोग हम पर दिल हार बैठे हैं, इसको आग का दरिया ही समझ लीजिए, कुछ इस पार तो कुछ उस पार बैठे हैं।

चिंगारी का खोफ ना दो हमें, दिल में आग का दरिया बसाए बैठे हैं, जल जाते कब के इस आग में, मगर खुद को आंसुओं में भिगोए बैठे हैं।

किताबों के पन्ने पलट के सोचता हूं, पलट जाए मेरी जिंदगी तो क्या बात है, ख्वाबों में रोज मिलता है जो, हकीकत में आए तो क्या बात है, कुछ मतलब के लिए ढूंढते हैं मुझको, बिना मतलब जो आए तो क्या बात है,कत्ल करके तो सब ले जाएंगे मेरा, कोई बातों से ले जाए तो क्या बात है।

लोग कहते हैं कि तुम क्यों अपनी मोहब्बत का इजहार नहीं करते, हमने कहा जो लफ्जों में बयां हो जाए सिर्फ उतना हम किसी से प्यार नहीं करते।

दिल की बात दिल में छुपा लेते हैं वो, हमको देख कर मुस्कुरा देते हैं वो, हमसे तो सब पूछ लेते हैं, पर हमारे ही बात हमसे छुपा लेते हैं वो।

ना तस्वीर है आपकी जो दीदार किया जाए, ना आप पास हो जो प्यार किया जाए, यह कैसा दर्द दिया है, ना कुछ कहा जाए ना कुछ सुना जाए।